प्राचार्य ने शिक्षिका के सामने रखा ऐसा प्रस्ताव कि थाने पहुंच गई महिला

लौर पुलिस ने दर्ज किया मामला, शिक्षा के मंदिर को किया शर्मसार

Shame on the temple of education in Rewa: Principal Mevalal Verma did obscene acts with the teacher, the matter reached the police station

रीवा। प्राचार्य ने विद्यालय में पढ़ाने वाली शिक्षिका के साथ अश्लील हरकत की है। आरोपी द्वारा लगातार महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला गया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।




हाईस्कूल के गढ़वा के प्रार्चाय ने किया विभाग को शर्मसार

मामला लौर थाना क्षेत्र के हाईस्कूल गढ़वा का है। यहां पदस्थ प्राचार्य मेवालाल वर्मा ने शिक्षा के मंदिर को शर्मसार किया है। यहां पर एक शिक्षिका बच्चों को पढ़ाने के लिए आती थी लेकिन विद्यालय के प्राचार्य ने उक्त शिक्षिका के साथ अश्लील हरकत की। लगातार वे महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहे थे।




लोकलाज के डर से महिला ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी लेकिन जब आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो शिक्षिका ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। वे पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।




पुलिस ने शुरू की घटना की जांच

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर तथ्यों को जुटाने में लगी हुई है। उक्त शिक्षक ने अपनी हरकतों से पूरे शिक्षा विभाग को शर्मसार किया है। मामला सामने आने के बाद अब शिक्षा विभाग के अधिकारियों के भी होश उड़े हुए है।




थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *