सास सो रही थी, बहू ने हंसिया से मारकर कर दी हत्या

 

रीवा। सास और बहू का विवाद इतना गहरा हो गया कि गुस्से में आकर बहू ने सास के गले में हंसिया से वार कर निर्मम हत्या कर दिया। घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है। रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत अतरैला गांव सोमवार सुबह की घटना है। पुलिस ने मामला पंजीबद्घ कर बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वारदात में बाबा ससुर को संदेह के दायरे में लिया गया है, पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

 

जेपी पटेल मनगवां थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह 5 बजे कंचन कोल पति रविशंकर कोल 27 ने सोते समय अपनी सास सरोज कोल पति बाल्मीक कोल 50 के गले में हंसिया से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। गले में तेज घाव लगने के बाद महिला ने शोर मचाया। जिसके बाद स्वजन के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस और पति को सूचना देते हुए तड़प रही सरोज कोल को लेकर मनगवां प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे।

 

महिला की हालत को नाजुक देखते हुए डाक्टर ने एसजीएमएच रेफर कर दिया। संजय गांधी अस्पताल पहुंचते ही सास को डाक्टरों ने मृत घोषित करते हुए लाश को मर्चुरी में रखवा दिया। जानकारी के बाद पहुंची मनगवां पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई की गई।

 

आरोपित बहू कंचन कोल आए दिन दूसरे लड़कों के साथ बाइक में बैठकर कहीं चली जाती थी। जिसका सास विरोध करती थी। इसी बात को लेकर अक्सर सास और बहू में लड़ाई होती थी। जबकि बाबा ससुर अपनी बहू का पक्ष नहीं लेता था। बल्कि बहू के पक्ष में बहू को गालियां देता था। तीनों एक दूसरे पर चरित्र संदेह का आरोप लगाते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *