रीवा में 2 माह पहले युवक की हत्या, भूसा में छिपाई लाश, साक्ष्य मिटाने बोरे में भरकर लाए, फिर नाले में फेंककर भाग गए

 

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत निबिहा गांव में एक युवक का गर्दन काटा नरकंकाल मिला है। बुधवार की सुबह नाले में नरकंकाल देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य मौके पर पहुंची है। जिन्होंने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला को बुलाया है

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत निबिहा गांव में एक युवक का गर्दन काटा नरकंकाल मिला है। बुधवार की सुबह नाले में नरकंकाल देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य मौके पर पहुंची है। जिन्होंने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला को बुलाया है।

 

 

जहां एफएसएल टीम ने मौका-मुआयना कर वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र किए है। फिलहाल नरकंकाल को संजय गांधी मेडिकल कॉलेज की फॉरेंसिक शाखा भेज दिया है। वहां पीएम के बाद बिसरा सागर लैब भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर मऊगंज पुलिस ने आसपास के थानों में दर्ज गुमशुदगी के आधार पर कंकाल की शिनाख्त की जा रही है।

 

ये है मामला

फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. आरपी शुक्ला ने बताया कि 35 वर्षीय युवक का कंकाल मिला है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि लाश 2 महीने पुरानी है। गर्दन काटकर हत्या की गई है। मारने के बाद आरोपियों ने लाश को कई महीनों तक भूसा में छिपाकर रखा। हालांकि कुछ दिन पहले आरोपियों ने लाश को भूसा वाले घर से निकालकर बोरा में भरकर नाला तक लाए। यहां लाश को फेंककर फरार हो गए। जिसे 26 अक्टूबर की सुबह ग्रामीणों ने देखा है।

 

बदन में नीले कलर का टी-शर्ट

पुलिस के मुताबिक मृतक के बदन में नीले कलर का टी-शर्ट है। जिसमें लाल सफेद लाइनिंग है। हाथ में लोहे का कड़ा और पीला लाल कलर का धागा बंधा है। अंडरवियर और बनियान लाल कलर की है। सिर के बाल रंगे है। दाढ़ी व मूंछ में मेंहदी कलर लगा है। उम्र 35 साल से ज्यादा है। फिलहाल मऊगंज पुलिस ने आसपास के थानों में फोटो भेजवाई है। जिससे जल्द से जल्द मृतक की पहचान उजागर हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *