रीवा में बाइकर्स गैंग का तांडव

नकाबपोश बदमाशों ने फैलाई दहशत, लेनदेन के विवाद में पहले घर में हवाई फायर, रास्ते में मिले दूसरे घर में युवक को मारा पत्थर




रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत करहिया मंडी के पास बाइकर्स गैंग ने जमकर तांडव मचाया है। सूत्रों की मानें तो बीती रात नकाबपोश बदमाशों ने जमकर दहशत फैलाई है। चर्चा है कि लेनदेन के पुराने विवाद में पहले एक दर्जन बदमाश करहिया नंबर 1 गांव स्थित साहू परिवार के घर पर पहुंचे। वहां अपनी धमक दिखाते हुए बदमाशों ने घर में हवाई फायर कर दिया।




आगे बढ़े तो रास्ते में दूसरा युवक अपने घर का गेट खोलकर कार रख रहा था। ऐसे में बदमाश उसके उपर भी हवाई फायर कर दिए। जब गोली मिस हो गई तो पत्थर से हमला बोल दिया। घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पुलिस ने घायल को एसजीएमएच भेजवाया है।




ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात आधा दर्जन बाइकें करहिया नंबर 1 निवासी आशीष साहू के घर पर पहुंची। वहां लकी सिंह परिहार ने अपने पुराने दोस्त आशीष साहू को पुराने लेनदेन का हिसाब करने के लिए बाहर निकलने की आवाज लगाई। जब आशीष बाहर नहीं तो आरोपियों ने कई राउंड तोबड़तोड़ फायर किए। ऐसे में आसपास के लोग दहशत में आ गए।




रास्ते में दूसरे युवक पर किया फायर

बताया गया कि नकाबपोश बदमाशों ने करहिया मंडी के समींप रहने वाले ज्ञानी सिंह पर गोलियों से फायर कर दिया। हालांकि ज्ञानी सिंह बाल.बाल बच गए। इसके बाद एक दर्जन आरोपियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिससे एक पत्थर ज्ञानी सिंह के मुंह और सिर में लग गया। चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने कहा कि आशीष साहू की शिकायत पर लकी सिंह परिहार उर्फ मेंटल सहित अन्य के विरूद्ध विभिन्न धाराओं का अपराध कायम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *