हैदराबाद : BJP MLA ने की पैगंबर पर टिप्पणी, विवादित बयान पर भारी प्रदर्शन, गिरफ्तारी की मांग




नूपुर शर्मा के बाद अब तेलंगाना में बीजेपी के विधायक टी राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की है। हैदाराबाद शहर के गोशामहल के विधायक टी राजा के द्वारा दिए विवादित बयान के बाद मामला गर्मा गया है।



तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बीजेपी विधायक के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है। विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि एमएलए टी राजा सिंह के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करते हुए उनकी तुरंत गिरफ्तारी की जाए। बता दे कि बीजेपी के विधायक राजा सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते है। इस बार मुसलमानों के खिलाफ बोले है।




लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग मुसलमानों के खिलाफ अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर विधायक राजा सिंह ने इस बार नाम लिए बिना पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की है।



इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुस्लिम समुदाय के लोग सड़क पर उतरकर विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मामले में कई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। राजा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। शहर के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं। यह भी पढ़ें- तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष ने उठाए अमित शाह के जूते, TRS ने ‘गुलामीगिरी’ बता किया तंज




पहले मुनव्वर फारूकी को दी थी धमकी आपको बता दें कि विधायक टी राजा सिंह ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भी धमकी दी थी। एजेंसी के मुताबिक विधायक टी राजा सिंह ने मुनव्वर फारुकी के शो को रद्द कराने की बात कही थी। इस मामले में उन्हें हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में भी लिया था। यह भी पढ़ें- हैदराबाद में बुर्के में मिली 50 करोड़ के स्कैम की आरोपी, ऐसे हुई बेनकाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *