रीवा जनपद की नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष के पुत्र ने सुसाइड कर लिया है। सूत्रों की मानें तो चार दिन पहले मृतक की मां जनपद उपाध्यक्ष बनी। ऐसे में पिता सहित गांव वाले डीजे की धुन में विजय जुलूस निकालते हुए गांव वालों को धन्यवाद ज्ञापित कर रहे थे। जबकि दोपहर के समय बेटा और दादा घर में रूके हुए थे।

 

इसी बीच 18 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी। काफी देर जब युवक के घर में अंदर होने की चहल-पहल नहीं सुनाई दी, तो दादा देखने गए। जहां युवक फांसी के फंदे में झूलता मिला। तुरंत बाहर निकलकर दादा ने शोर मचाया तो गांव वाले पहुंचे।

 

जिसके बाद युवक के माता-पिता व पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पंचनामा कार्रवाई की। इसके बाद पीएम के लिए लाश एसजीएमएच भेजवाई। जहां मर्ग कायम कर शव को मर्चुरी में रखा दिया है। ये घटना चोरहटा थाना अंतर्गत बैजनाथ गांव की है।

 

पेंटियम पॉइंट कॉलेज में पढ़ता था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह रीवा जनपद की नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष सुनीता द्विवेदी अपने पति बृजेंद्र द्विवेदी के साथ खुले वाहन में सवार होकर समर्थकों के साथ बैजनाथ गांव में विजय जुलूस निकाल रही थीं। जबकि पेंटियम पॉइंट कॉलेज में फर्स्ट ईयर की पढ़ाई करने वाला आशीष द्विवेदी उर्फ छोटू (18) दादा के साथ घर में रूका हुआ था। जिसने अज्ञात कारणों से सुसाइड कर जान दे दी है।

 

चार दिन पहले खुशी, पांचवें दिन मातम

27 जुलाई को रीवा ​जनपद पंचायत में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव हुआ था। ऐसे में भाजपा की संगीता यादव जनपद अध्यक्ष व सुनीता द्विवेदी जनपद उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए थी। जीत के बाद से क्षेत्र के गांवों में विजय जुलूस निकाला जा रहा था। लेकिन पांचवें दिन विजय रथ थम गया। 18 वर्षीय बेटे की आत्महत्या से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं चोरहटा पुलिस ने सुसाइड के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *