मिस उत्तरप्रदेश (MISS UTTER PRADESH) रह चुकी यह लड़की राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी की नई GF है

MUMBAI : राखी सावंत(RAKHI SAWANT) और उनके पति आदिल खान दुर्रानी(ADIL KHAN DURRANI) के बीच हुए विवाद को लेकर रीवा की तनु चंदेल(TANU CHANDEL) सुर्खियों में हैं। लोगो के मन व खासतारै पर रीवा(REWA) सहित आस-पास के जिले व विंध्य क्षेत्र के लोगो के मन में तनु चंदेल(TANU CHANDEL) को लेकर कई सवाल हैं।




Tanu Chandel Photos: कुछ ऐसी दिखती हैं RAKHI SAWANT की  सौतन, जिनके ऊपर लगा राखी का घर तोड़ने का आरोप




आपको बता दें कि रीवा की जिस तनु चंदेल(TANU CHANDEL) की बात की जा रही है, वह पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल हैं। तनु चंदेल(TANU CHANDEL) 34 साल की एक मॉडल है। जो कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुकी है। उनका पूरा नाम निवेदिता चंदेल(TANU NIVEDITA CHANDEL) है। वह मध्यप्रदेश के रीवा(REWA)की रहने वाली है।

रीवा की तनु चंदेल ने बॉलीवुड अभिनेत्री से लूटे डेढ़ करोड़ रुपए!




तनु की खुद की एक कंपनी है। जिसका नाम निवेदिता फैशन एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड(NIVEDITA AND ENTERTAINMENT PRIVATE LIMITED)है। वे सबसे पहले तब सुर्खियों में आई जब साल 2015 में वह मिस उत्तरप्रदेश (MISS UTTER PRADESH)बनी। तनु को स्पोट्र्स(SPORTS) से बहुत लगाव है। वह अपने स्कूली जीवन में वालीबॉल और फुटबॉल खेला करती थी।

Tanu Chandel: कौन हैं Rakhi sawant से शादी करने वाला adil durrani की गर्लफ्रेंड रीवा की तनु चंदेल?




तनु(TANU CHANDEL) कई सारे विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है। तनु वीडियोकॉन, डिवाइन और स्लिम सूत्रा जैसे जैसे विज्ञापनों का हिस्सा रह चुकी है। वह कुछ ब्रैंड्स भी एंडोर्स कर चुकी है। जिसमें जेजे वाल्या एंड ब्लेडंर्स प्राइड बैंड भी शामिल है।  अब एक्ट्रेस का नाम इस समय राखी सावंत के मामले में सामने आया है। राखी(RAKHI SAWANT) ने दावा किया था कि उनके पति आदिल खान(ADIL KHAN DURRANI) से तनु (TANU CHANDEL)का अफेयर है, इतना ही नहीं उन्होंने यह भी दावा किया था कि दोनो शादी भी करने वाले हैं। बीच में तनु ने भी शोसल मीडिया पोस्ट से राखी सावंत को जवाब दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *