TOLL PLAZA

TOLL PLAZA

आधे अधूरे निर्मित फोरलेन में टैक्स वसूली रोकने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

MP NEWS/ रामपुर बघेलान : राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 में बहेलिया भाट स्थित टोल प्लाजा पर की जाने वाली टोल टैक्स की वसूली रोकने के लिए कांग्रेस के जिला महामंत्री रोहितकांत सिंह के नेतृत्व में लोगों अनुविभागीय दंडाधिकारी सुधीर कुमार को ज्ञापन सौंपा। एसडीएम ने संबंधित विभाग को पत्र लिखने का आश्वासन दिया। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय राजमार्ग में जेपी मोड़ अमरपाटन रोड मनकहरी मोड़ तेज प्रिज्म मोड गाढ़ा मोड कृपालपुर कोठार सहित सभी सर्विस रोड अभी भी अत्यंत खराब हालत में है। यहां पर ना कहीं लाइटिंग न मार्किंग न कहीं वृक्षारोपण है।

MP NEWS : दो दिन बाद बदलेगा मौसम ,फिर उतरा पारा रात में बढ़ी ठंड




कुछ किसान अभी भी मुआवजा से वंचित हैं। ज्ञातव्य कि केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक आदेश में कहा था कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर 60 किलोमीटर के कम अंतराल की दूरी पर टोल प्लाजा नहीं होना चाहिए किंतु इसी राष्ट्रीय राजमार्ग में पहला टोल प्लाजा सतना से नागौद के बीच में मोहार में स्थित है। जिसकी यहां से अनुमानित दूरी अधिकतम 50 किलोमीटर है।

MP NEWS : Goa की तर्ज पर Rewa के Govindgarh talab मे मिलेगा क्रूज यात्रा का आनंद




कांग्रेस नेता रोहित कान सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बलिया घाट स्थित टोल प्लाजा में टोल वसूली नहीं रोकी गई तो 3 जनवरी को कांग्रेस युवाओं को लेकर टोल प्लाजा में धरना प्रदर्शन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *