रीवा: ठंड से वृद्ध की मौत, स्कूल के बाहर मिली लाश

Rewa MP News: नए वर्ष के आगाज के साथ ही विंध्य में ठंड के साथ ही शीतलहर का प्रकोप जारी है

 

Rewa MP News: नए वर्ष के आगाज के साथ ही विंध्य में ठंड के साथ ही शीतलहर का प्रकोप जारी है। सुबह जहां कोहरे में ढकी रहती है वहीं शाम होते ही शीतलहर पूरे जिले को अपनी चपेट में ले लेता है। इसी परिप्रेक्ष्य में गुढ़ थाना क्षेत्र में शीतलहर की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। मृतक वृद्ध के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Rewa News: स्कार्पियो सवार 5 बदमाशों ने युवक का पिस्टल तान कर किया अपहरण फैली सनसनी




बताया गया है कि गुढ़ थाना अंतर्गत वार्ड 8 निवासी रामजसीवन कोल 60 वर्ष बीती शाम अपने घर से कहीं जाने के लिए निकला था। लेकिन देर रात तक वृद्ध अपने घर नही पहुंचा। इसी परिप्रेक्ष्य में सोमवार की सुबह जब परिजनों ने वृद्ध की तलाश शुरू की तो घर से तकरीबन 5 सौ मीटर दूर स्थित निजी विद्यालय के बाहर वृद्ध का शव पाया गया।




Rewa News:बर्थ डे पार्टी में नशा करके हंगामा करना पड़ा मंहगा उतारा मौत के घाट

परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने वृद्ध के बचने की आस लिए उसे लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुचें। जहां चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे वृद्ध का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकां ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार वृद्ध की मौत का कारण ठंड है।



कैसे हुई मौत

मृतक के भतीजे दीपक कोल ने बताया कि वृद्ध नशे का आदी था। युवक के अनुसार बीती शाम वृद्ध शराब पीने गया था। वृद्ध ने ज्यादा शराब पी ली थी। घर वापस आते समय अत्यधिक शराब पीने के कारण वह चलने में असमर्थ हो गया। माना जा रहा है कि घर जाते समय ज्यादा शराब पीने के कारण वृद्ध विद्यालय के बाहर ही सो गया। ठंड के कारण वृद्ध की रात में ही मौत हो गई। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। प्रथम दृष्ट्या वृद्ध की मौत का कारण ठंड प्रतीत हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *