सेक्स के दौरान  67 वर्ष व्यक्ति की हुई मौत

67 साल के कारोबारी के 35 साल की घरेलू महिला से संबंध थे। 16 नवंबर को शाम 5 बजे वह प्रेमिका के घर पहुंचा था। यहीं पर दोनों संबंध बनाने लगे और इसी दौरान, व्यक्ति मृत्यु को प्राप्त हो गया।

 

 

बैग में शव भरकर फेंक आई थी गर्लफ्रेंड, वजह जान कर चौक जाएंगे आप

पिछले सप्ताह बेंगलुरु में एक शख्स का शव सड़क के किनारे से मिला था। 67 वर्षीय शख्स की मौत को लेकर अब बेंगलुरु पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक जिस शख्स का शव मिला था, उसकी मौत सेक्स के दौरान एपिलेप्टिक अटैक यानी ब्रेन स्ट्रोक के चलते हुई थी।

 

 

पति के सहयोग से फेका शव 

जब व्यक्ति की मृत्यु हो गयी तब महिला और उसके पति नें मिलकर  कारोबारी की लाश को प्लास्टिक बैग में भऱकर सड़क पर फेंक दिया।पुलिस ने जब कारोबारी का फोन डिटेल और लोकेशन चेक किया तो पता लगा कि वह मौत के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इसलिए कारोबारी और उसकी गर्लफ्रेंड की पहचान को उजागर नहीं किया जा सकता।

 

 

हनीट्रैप का मामला हो सकता 

पुलिस अधिकारी नें बताया चुंकि भाई एवं पति की सहभागिता है इसलिए हनीट्रैप का मामला बन सकता।

67 साल के कारोबारी के 35 साल की घरेलू महिला से संबंध थे। 16 नवंबर को  शाम 5 बजे वह प्रेमिका के घर पहुंचा था। यहीं पर दोनों संबंध, बनाने लगे और इसी दौरान कारोबारी की मौत हो गई। सामने उसका शव देखकर गर्लफ्रेंड घबरा गई। इसके बाद महिला ने अपने पति और भाई को बुलाया, सभी ने मिलकर कारोबारी के शव को एक प्लास्टिक बैग में भरा और सड़क पर फेंक आए।

 

घरवालों से बोला की बहु से मिलने जा रहा हूँ

वहीं कारोबारी के परिवारवालों ने बताया कि वह अपनी बहू से मिलने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन जब वह घर नहीं लौटे तो लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। मृतक पहले से ही कई बीमारियों से पीड़ित था।  फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे पुलिस किसी ठोस नतीजे पर पहुंच सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *