Prayagraj : भूमि विवाद में तड़तड़ाईं गोलियां, एक घायल, घटना से इलाके में मचा हड़कंप

बबुरा गांव में रंगनाथ यादव और श्याम नारायण यादव दोनो एक ही परिवार के हैं। दोनों पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गई। देखते ही देखते एक तरफ से फायरिंग होने लगी। गोली चलने से गांव में हड़कंप मच गया




करछना थाना क्षेत्र के बबुरा गांव में बुधवार को भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान एक तरफ से फायरिंग कर दी गई। घटना में एक राहगीर को गोली लग गई।




आननफानन उसे अस्पताल में भेजा गया है। सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। आरोपी अपनी लाइसेंसी बंदूक के साथ किसी के घर में जाकर छिप गया है। पुलिस उसे खोज रही है।




बबुरा गांव में रंगनाथ यादव और श्याम नारायण यादव दोनों एक ही परिवार के हैं। दोनों पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गई। देखते ही देखते एक तरफ से फायरिंग होने लगी। गोली चलने से गांव में हड़कंप मच गया। इस दौरान उधर से गुजर रहे एक राहगीर को गोली लग गई। वह भी इसी गांव का बताया जा रहा है। गोली उसके हाथ में लगी है। उसे अस्पताल भेजा गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।





घटना के चलते गांव में पुलिस पहंच गई। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की है। पुलिस के पहुंचने के बाद वह बंदूक के साथ किसी के घर में छिप गया है। पुलिस उसकी खोजबीन में घरों की तलाशी ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *