एजी कॉलेज मोड़ में फायरिंग करने वालों तक पहुंची पुलिस

रीवा में क्रेन सर्विस के कर्मचारी को गोली मारने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो अन्य आरोपियों से दो कट्टा व कारतूस जब्त


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत एजी कॉलेज मोड़ में क्रेन सर्विस के कर्मचारी को गोली मारने वाला एक बदमाश गिरफ्तार हो गया। सूत्रों की मानें तो वारदात के बाद पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी। इसी बीच दो आरोपी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार हुए। इन बदमाशों के माध्यम से पुलिस कट्टा बेंचने वाले आरोपी तक पहुंची। जो एजी मोड गोलीकांड में शामिल था। साथ ही उसके खिलाफ रीवा के विभिन्न थानों में 17 से ज्यादा अपराध दर्ज थे। ऐसे में एनएसए की कार्यवाही की गई है।


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

ऐसे हुआ परत दर पतर खुलासा

सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा को 28 अगस्त की रात एक मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी निखिल तिवारी पुत्र राजेश तिवारी 19 वर्ष निवासी मैदानी सच्चानगर कुछ लोगों को कट्टा दिखाकर दहशत फैला रहा है। ऐसे में आरोपी को 315 बोर के देशी कट्टा व एक नग जिन्दा के साथ पकड़ा गया है। सिविल लाइन थाने में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 430/22 आईपीसी की धारा 25/27 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध किया।


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

आर्म्स एक्ट का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

उसी रात दूसरी सूचना आई कि आरोपी अंकित पाण्डेय पुत्र शशि कुमार पाण्डेय 19 वर्ष निवासी महिदल थाना रामपुर बाघेलान जिला सतना हाल निवास मैदानी थाना चोरहटा जिला रीवा कुछ लोगों का असलहा दिखा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने 12 बोर का देशी कट्टा और 1 नग जिन्दा कारतूस के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया। इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 431/22 आईपीसी की धारा 25,27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की ।


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

दोनों कट्टा शिवम पाण्डेय के

दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कट्टा शिवम पाण्डेय निवासी महिदल का है। पुलिस ने विवेचना शुरू की तो शिवम पाण्डेय शातिर अपराधी निकला। गिरफ्त में आए आरोपियों ने कहा कि एजी कालेज मोड गोलीकाण्ड में शिवम पाण्डेय शामिल है। शिवम पाण्डेय के खिलाफ चोरहटा व सिविल लाइन थाने में 17 अपराध दर्ज है। वह अद्यतन अपराधी है। ऐसे में शिवम उर्फ शिवानन्द पाण्डेय पुत्र प्रकाश चन्द्र पाण्ड़ेय 27 वर्ष निवासी महिदल थाना रामपुर बाघेलान जिला सतना के विरुध्द राष्टीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई।


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

एनएसए के तहत गिरफ्तारी

आरोपी के विरुद्ध जिला दण्डाधिकारी के गिरफ्तारी वारंट मिलने पर गिरफ्तार किया गया। शिवम पाण्डेय से एजी कालेज तिराहा के पास 26 अगस्त को रात में हुए गोलीकाण्ड के संबंध में पूछताछ की। तो उसने गोली काण्ड की घटना में शामिल होना स्वीकार किया। कहा कि घटना के समय उसके पास एक 315 बोर का कट्टा था। ऐसे में आरोपी के कब्जे से 1 नग लोडेड देशी 315 बोर का कट्टा कारतूस के साथ जब्ती की गई है। साथ ही गोलीकांड में शामिल अन्य आरोपी के संबंध में पूछताछ की जा रही है।


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

गोली काण्ड में शामिल आरोपी शिवम गिरफ्तार

सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी शिवम उर्फ शिवानन्द पाण्डेय पुत्र प्रकाश चन्द्र पाण्डेय 27 वर्ष निवासी महिदल थाना रामपुर बाघेलान जिला सतना को एजी मोड़ गोलीकांड में शामिल होने पर गिरफ्तार किया है। वहीं अंकित पाण्डेय पुत्र शशि कुमार पाण्डेय 19 वर्ष निवासी ग्राम महिदल थाना रामपुर बघेलान जिला सतना हाल निवास मैदानी थाना चोरहटा और निखिल तिवारी पुत्र राजेश तिवारी 19 वर्ष निवासी मैदानी सच्चानगर करहिया को आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *