प्रचार के अंतिम दिन सेमरिया के कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा ने भरी हुंकार

सेमरिया को बनाऊंगा भय मुक्त , आतंक मुक्त और भ्रष्टाचार मुक्त

सेमरिया की रैली में कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा के समर्थन में उमड़ा जन सैलाब

देखने वाले भी रह गए दंग, पूरा सेमरिया रहा कांग्रेस मय

रीवा। जिले की सेमरिया विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज बुधवार का दिन कांग्रेस के हवाले रहा। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा के पक्ष में बकिया से लेकर सेमरिया तक रैली निकाली और उसके बाद आमसभा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। खास बात यह रही कि रास्ते भर लोग शामिल होते रहे और कारवां अपने आप बढ़ता रहा।
सेमरिया में कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा के समर्थन में निकाली गई रैली अभी तक हुए कार्यक्रमों में सबसे बड़ी और ऐतिहासिक मानी गई। इस दौरान उत्साहित युवा जहां कांग्रेस के पक्ष में नारे लगा रहे थे वही दूसरी ओर अभय मिश्रा फिर एक बार का नारा चर्चाओं में रहा।

वही मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा मैं सबसे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब यहां पर छल और प्रपंच की राजनीति नहीं चलेगी। इन्होंने कहा कि मैंने सेमरिया को भय मुक्त , भ्रष्टाचार मुक्त और आतंक मुक्त बनाने का निर्णय लिया है और उसी दिशा में अपने शुरुआती कदम उठाऊंगा। सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल के दौरान इस क्षेत्र का विकास पूरी तरह से थम गया था।

अब विकास की श्रृंखला आगे शुरू होगी। क्षेत्र के युवाओं को रोजगार दिलाने का प्रयास तेजी के साथ किया जाएगा ताकि उन्हें यहां से पलायन न करना पड़े। एक सवाल की जवाब में उन्होंने जनता के नाम संदेश देते हुए कहा है कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आना लगभग तय हैं

इसलिए सेमरिया की जनता से यह कहना चाहूंगा कि सरकार में अगर उसका विधायक शामिल होगा तो क्षेत्र का विकास अपने आप तेजी से होगा तथा पूरा क्षेत्र भय और भ्रष्टाचार से मुक्त होगा।
इस बीच समर्थकों द्वारा बाइक रैली का आयोजन किया गया था जो बकिया से लेकर सतना रोड सेमरिया पहुंची। जहां पर आम सभा का आयोजन किया गया था।

2000 से ज्यादा उत्साही युवाओं ने निकाली बाइक रैली

बुधवार के दिन कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में निकाली गई बाइक रैली ऐतिहासिक तो थी ही और जो भी देखता रहा, देखता ही रह गया। लगभग 500 मीटर से ज्यादा कतारबद्ध बाइक रैली में शामिल 2 हजार से ज्यादा युवाओ ने ऐसी नारेबाजी की कि पूरा वातावरण ही कांग्रेस मय दिखाई देने लगा था। जन सामान्य में भी यह चर्चा हो रही थी कि अबकी बार परिवर्तन की बयार बहने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *