कहीं पर भी अहाता खोलकर शराब पिलाई जा रही तो… इस नंबर 8966962….पर करें शिकायत

भोपाल। नए वित्तीय वर्ष में आबकारी नीति के तहत शराब दुकानों के अहाते बंद कर दिए गए हैं। फिर भी कई जगह से शिकायतें आ रही हैं कि दुकानदार अहाते खोलकर शराब पिला रहे हैं। कई जगह पुरानी शराब दुकानों के सामने टेंट लगाकर खुले में मदिरा की बिक्री हो रही है। इस संबंध में आबकारी विभाग का कहना है कहीं अहाते में शराब परोसी जा रही है तो 8966962444 नम्बर पर सूचना दें। टीम तत्काल कार्रवाई करेगी। साथ खुले में शराब बिक्री की सूचना संबंधित थानों में दें।

87 दुकानों को लाइसेंस

नए वित्तीय वर्ष में 971 करोड़ का आबकारी विभाग को लक्ष्य मिला था। लेकिन 87 शराब दुकानें 798 करोड़ रुपए में उठीं।

MP NEWS : कार में युवती से रेप करने के मामले में पूर्व बीजेपी नेता बरी, जानें पूरा मामला

टीम कर रही निगरानी

अहाते में शराब पिलाने से रोकने के लिए आबकारी कंट्रोलर सजेंद्र मोरी के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें बनाई गयी हैं। सहायक आबकारी आयुक्त राकेश कुर्मी इस पर नजर रख रहे हैं। कलेक्टर अविनाश लवानिया लगातार फीडबैक ले रहे हैं।

IPL 2023: रातों-रात MP का ड्राइवर बना करोड़पति, 49 रुपये लगाकर जीत गया डेढ़ करोड़, जानिए

खुले में बिक रही है शराब

शाहपुरा में दूसरे दिन भी खुले मैं बिक रही शराब: शाहपुरा- मनीषा मार्केट में दूसरे दिन सोमवार को टेंट लगाकर शराब बेची गई। लाइसेंसी का कहना है कि उसे अभी दुकान नहीं मिली है। विभाग से व्यवस्था कराने की मांग की गई है।

REWA NEWS : आंधी और बारिश से फसलें नष्ट, नहीं मिली आर्थिक सहायता 

शराब दुकानों का विरोध

शहर में पांच स्थानों पर खुली शराब दुकानों का विरोध हो रहा है। पटेल नगर, करोद, हमीदिया रोड स्थित कमाली मंदिर परिसर के पास खुली दुकानों को लेकर धरना-प्रदर्शन चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *