उड़ीसा से आ रही गांजे की खेप को पुलिस ने पकड़ा, 12 लाख है अनुमानित कीमत

रीवा(Rewa News)चोरहटा पुलिस ने 12 लाख कीमत का गांजा जब्त किया है। गांजा उड़ीसा से सोनभद्र व मिर्जापुर के पहाड़ी रास्तां से होते हुए सतना जा रहा था। लेकिन इसके पहले की कि कार में ले जाया जा रहा गांजा की खेप सतना तक पहुंच पाता पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांजा जब्त कर लिया। पुलिस ने कार सवार दो गांजा तस्करों को भी पकड़ा है जबकि एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार में सवार तीन युवकों द्वारा गांजा की खेप हाइवे से होते हुए सतना ले जाई जा रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चोरहटा बाईपास बाणसागर ब्रिज के पास घेराबंदी कर कार को रोक लिया। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर जहां एक आरोपी भागने में सफल रहा वहीं दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया।

Rewa news : 4000 की रिश्वत लेते हुए तहसील के रीडर को लोकायुक्त ने रंगे हाथ पकड़ा

Rewa News : चोरहटा पुलिस ने 12 लाख कीमत का गांजा जब्त किया है,गांजा उड़ीसा से सोनभद्र व मिर्जापुर के पहाड़ी रास्तां से होते हुए सतना जा रहा था। लेकिन इसके पहले की कि कार में ले जाया जा रहा गांजा की खेप सतना तक पहुंच पाता पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांजा जब्त कर लिया। पुलिस ने कार सवार दो गांजा तस्करों को भी पकड़ा है जबकि एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।




रीवा (Rewa News)चोरहटा पुलिस ने एक क्विंटल 800 ग्राम गांजा पकड़ा, दो आरोपी भी गिरफ्तार, कार्यवाही जारी, बिहार से सतना जा रहा था गांजा ,आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद, कार में ले जा रहे थे गांजा, दोनों आरोपियों से पुलिस कर रही है पूछताछ





पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार में सवार तीन युवकों द्वारा गांजा की खेप हाइवे से होते हुए सतना ले जाई जा रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चोरहटा बाईपास बाणसागर ब्रिज के पास घेराबंदी कर कार को रोक लिया। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर जहां एक आरोपी भागने में सफल रहा वहीं दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से 12 लाख कीमत का एक क्विंटल 8 सौ ग्राम गांजा मिला।

MP के सतना व्यवसायी को मिली धमकी : सिद्धू मूसेवाला को मारी 6 गोलियां, तुम्हें मारेंगे 10

कांच तोड़ कर निकाले आरोपी बताया गया है कि पुलिस को देखते ही आरोपियों ने कार का कांच बंद कर लिया था। जिसके बाद पुलिस ने कार का कांच तोड़ कर आरोपियों को बाहर निकाला।

रीवा-सीधी रेल लाइन का काम बंद,ये रही वजह

ये हैं आरोपी

गांजा तस्करी के मामले में पुलिस ने जिन आरोपियां को पकड़ा है उसमें रामआशीष मौर्य पुत्र सुलभ मौर्य 24 वर्ष निवासी भूसलिया थाना पन्नूगंज जिला सोनभद्र यूपी और लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा पुत्र राजाराम कुशवाहा 29 वर्ष निवासी धनेह थाना उंचेहरा शामिल है। फरार आरोपी राजू गुप्ता निवासी मैहर की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही फरार आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *