रीवा: चौकी प्रभारी को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी हिरासत में

 

रीवा- जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह चौकी परिसर में घुस कर चौकी प्रभारी को भी जान से मारने की धमकी देने से गुरेज नहीं करते। रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जुड़वानी चौकी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें बीती शाम चौकी परिसर पहुंचे तीन की संख्या में रहे आरोपियों ने चौकी प्रभारी से गाली-गलौज कर न सिर्फ जान से मारने की धमकी दी बल्कि झूमा-झटकी भी की।




Rewa जनपद पंचायत CEO 6500 की रिश्वत लेते रंगे हाथ धाराएं

फरियादी चौकी प्रभारी की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले में शामिल तीनो आरोपियों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।




Rewa News:शौच क्रिया के बाद नहर में झुका, मिली लाश

क्या है मामला

सेमरिया पुलिस ने बताया कि जुड़वानी चौकी प्रभारी रामशिरोमणि सिंह बीती शाम चौकी के बाहर बैठे हुए थे। इसी दरमियान तीन की संख्या में आरोपी पहुंचे और चौकी प्रभारी से विवाद करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने चौकी प्रभारी से अभद्रता करते हुए धमकी भी दी। इसके पहले कि चौकी के अन्य पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते आरोपी चले गए। चौकी प्रभारी की शिकायत के बाद पुलिस ने फरार आरोपियों को पकड़ लिया है।




क्यों हुआ विवाद

बताया गया है कि आरोपियों ने किसी मामले में चौकी प्रभारी को फोन लगाया था। लेकिन चौकी प्रभारी ने फोन रिसीव नहीं किया। इस बात से आरोपी इतने नाराज हुए कि वह चौकी पहुंच गए, जहां उन्होने चौकी प्रभारी से अभद्रता की।



ये है आरोपी

चौकी प्रभारी के साथ अभद्रता किए जाने के साथ ही धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस ने दीपू सिंह, लकी सिंह और राजेश सिंह तीनों निवासी कुम्हरा को आरोपी बनाते हुए न्यायालय में पेश किया। बताया गया है कि आरोपी क्षेत्र के शातिर बदमाश है।





वर्जन

चौकी प्रभारी को जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियां को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। अभिषेक, थाना प्रभारी सेमरिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *