Murder in Rewa : शराब पार्टी में पहुंचा और दोस्तों को दी गाली तो लाठी-डंडे से पीटा कर की हत्या

जिले के अतरैला थाना अंतर्गत बुचगड़ा यात्री प्रतीक्षालय में एक सप्ताह पहले हुई अंधी हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। तीन दोस्तों की शराब पार्टी में मृतक पहुंच गया। उसने नशे के हालत में गाली-गलौज कर दी। तीनों आरोपितों ने मिलकर लाठी से पीटकर हत्या कर दी।




जिले के अतरैला थाना अंतर्गत बुचगड़ा यात्री प्रतीक्षालय में एक सप्ताह पहले हुई अंधी हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। तीन दोस्तों की शराब पार्टी में मृतक पहुंच गया। उसने नशे के हालत में गाली-गलौज कर दी। ऐसे में तीनों आरोपितों ने मिलकर लाठी व डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौत के बाद तीनों युवक जीप में लाश को रख मृतक के गांव पर बने यात्री प्रतीक्षालय में जाकर फेंक दिए।





Rewa News: स्कूल वाहन और पिकअप भिड़ी, एक बच्ची की मौत तीन घायल ,दर्जनों को आई चोटे

जिससे दूसरे दिन गांव वाले हत्या को हादसा समझने लगे। हालांकि सिर और मुंह में चोट के कारण अतरैला पुलिस ने मर्डर का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। साइबर सेल की मदद से संदेहियों को उठाया गया। जांच में तीन आरोपितों का नाम सामने आए है। जिनको गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। बयान में आरोपितों ने हत्या का जुर्म कबूल किया है। ऐसे में हत्या के आरोपितों को जिला न्यायालय में पेश किया गया है।



Rewa के छात्रों का भविष्य अंधकार में, ये रही वजह

अतरैला थाना प्रभारी उप निरीक्षक कन्हैया सिंह बघेल ने बताया कि 13 दिसंबर को पीड;ति संतलाल वर्मा ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। कहा कि उसके भाई दादूभाई वर्मा पुत्र ददल्ली वर्मा 40 वर्ष निवासी खैरहाई कोनी का शव बुचगड़ा यात्री प्रतीक्षालय में बनी कुर्सी के नीचे पड़ा है। प्रकरण दर्ज कर घटनास्थल की जांच की। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। एफएसएल टीम और डाग स्काट को मौके पर बुलाया




एसपी पहुंचे थे घटनास्थल :

वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य एकत्र करने के लिए सीन आफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डा. आरपी शुक्ला की टीम मौके पर पहुंची है। बारीकी से जांच करने के बाद मृतक का पीएम एसएस मेडिकल कालेज की फोरेंसिक यूनिट में जाकर करवाया है। पीएम रिपोर्ट मिलने पर मृतक की मृत्यू मारपीट से आई चोटों के कारण पाई गई। ऐसे में घटनास्थल का एसपी नवनीत भसीन और मऊगंज एएसपी विवेक कुमार लाल ने निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *