युवती का डेढ़ लाख का हार चोरी,

आपको बता दें की भोपाल के हलालपुर स्थित रोज ब्यूटी पार्लर में हुई वारदात। हाल ही में दुबई से बहन की शादी में शामिल होने के लिए आई थी एवं  ब्‍यूटी पार्लर सजने सावरने के लिए गयी थी जँहा से उसका सोने का हार का चोरी हो गया।




पुलिस जाँच पड़ताल में लगी है

मध्य प्रदेश की राजधानी के कोहेफिजा थाना इलाके में स्थित एक प्रतिष्ठित ब्यूटी पार्लर में तैयार होने पहुंची युवती का डेढ़ लाख रुपये का सोने का हार चोरी चला गया। वह दुबई से बहन की शादी में शामिल होने भोपाल आई है। पुलिस ब्‍यूटी पार्लर में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालने के साथ ही वहां के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।




दुबई से आई सूफिया

कोहेफिजा थाने के एसआइ जेएस परमार ने बताया कि 30 वर्षीय सूफिया परवीन पुत्री मुनव्वर शेर खान का मायका कोहेफिजा स्थित कहकशां अपार्टमेंट में है। वह अपने पति के साथ दुबई में रहती हैं। वह पिछले दिनों अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए भोपाल आई हैं। सूफिया ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।





उसनें बताया कि बहन बुशरा की शादी बुधवार को थी। शादी में शामिल होने के पहले बुधवार शाम को सात बजे वह अपनी बहन बुशरा के साथ हलालपुर स्थित ब्यूटी पार्लर पहुंची थीं। मेकअप करवाने के लिए उन्‍होंने अपना सोने का हार गले से उतारकर कमरे के काउंटर पर रख दिया था। मेकअप लगभग आठ बजे पूरा हुआ। इसके बाद जब पहनने के लिए उन्‍होंने हार देखा तो वह अपने स्थान से गायब था।




तीन तोला वजनी सोने के हार की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये है। हार के बारे में उन्‍होंने पार्लर के कर्मचारियों से पूछताछ की। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन्‍होंने पार्लर के मैनेजर को भी हार की चोरी के बारे में बताया, लेकिन उन्‍होंने भी चोरी की वारदात को गंभीरता से नहीं लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *