‘मेरा चुनाव किसने हरवाया’, पूर्व मंत्री इमरती देवी के सवाल पर बाबा पंडोखर सरकार ने दिया ये जवाब

चुनाव पास आते ही अब नेता फिर से बाबाओं के धाम में पहुंचने लगे हैं। पर्ची पर लोगों का भविष्य लिखने के लिए प्रसिद्ध एक बाबा के दरबार में सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी ने भी हाजिरी लगाई है।




मध्य प्रदेश में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर बाबा पॉलिटिक्स चर्चाओं में है। चुनाव पास आते ही अब नेताओं का बाबाओं के धाम पर तांता लगने लगा है। पर्ची पर लोगों का भविष्य लिखने के लिए प्रसिद्ध पंडोखर सरकार के दरबार में सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी भी अपने दो सवालों को लेकर पहुंचीं।





इस दौरान अपने पहले सवाल में पूर्व मंत्री इमरती देवी ने बाबा से उन्हें चुनाव हरवाने वाले का नाम पूछा तो पंडोखर सरकार ने जवाब में कहा कि वर्तमान में आप जिस पार्टी में हैं उसी के एक नेता ने ‘आप’ को चुनाव हरवाया है। इस बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।





इसके साथ ही पंडोखर सरकार ने कहा कि मैं नाम नहीं बताऊंगा, लेकिन आप ही की पार्टी के व्यक्ति ने चुनाव आपको हरवाया था। पंडोखर सरकार ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी आपकी हैं। दोनों की जनता आप पर भरोसा करती है, इसलिए हारने के बाद भी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष आपने अपने बनाए।




इसके साथ ही पंडोखर सरकार ने आगे कहा कि इमरती देवी के दूसरे सवाल कि उनकी नातिन 3 साल की है बोल नहीं पाती है। जवान दी गई है, अब नातिन बोलेगी उसे धाम पर लाएं।




बता दें कि इन दिनों ग्वालियर में प्रसिद्ध कथा वाचक जया किशोरी की कथा में चल रही है। इसमें विशेष आमंत्रण पर पंडोखर सरकार ने अपना दरबार लगाया था।




गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ने वाली इमरती देवी ने 2018 के विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के टिकट पर मैदान में उतरी थीं, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। चुनाव हारने के बाद पूर्व मंत्री इमरती देवी कई बार बीजेपी के बड़े नेताओं पर हार का ठीकरा फोड़ चुकी हैं।





पूर्व मंत्री इमरती देवी ने मंच से कई बार कहा है कि बीजेपी के कुछ नेता ऐसे हैं जो मुझे आगामी विधानसभा चुनाव में हराना चाहते हैं और उन्होंने 2018 का चुनाव भी करवाया था, लेकिन इमरती देवी किसी से डरने वाली नहीं है जनता का प्यार और विश्वास उनके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *