Box Office Release: आज रिलीज हो रही 3 फिल्में, Katrina Kaif, जाह्नवी के साथ होगी सोनाक्षी-हुमा की भिड़ंत




Box Office Release: आज सिनेमाघरों में तीन फिल्में कैटरीना की ‘फोन भूत’ से लेकर जाह्नवी की ‘मिली’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल एक्सएल’ की भिड़ंत होगी. तीनों ही फिल्में अलग कॉन्सेप्ट पर हैं.




Box Office Release Today: नवंबर के पहले फ्राइडे यानी आज बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) से लेकर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर ‘मिली’ (Mili) और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी स्टारर ‘डबल एक्सएल’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं. तीनों ही फिल्में अलग-अलग कॉन्सेप्ट पर बनी हैं. इसलिए इन फिल्मों को लेकर काफी उम्मीदे हैं.




‘फोन भूत’ को मिल सकती है अच्छी ओपनिंग

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर ‘फोन भूत’ को लेकर काफी बज है. ट्रेलर और गाने रिलीज होने के बाद से ही फिल्म क इंतजार किया जा रहा है. इस फिल्म से कैटरीना कैफ एक लंबे ब्रेक के बाद कमबैक कर रही हैं.




ऐसे में कैटरीना कैफ की वजह से फिल्म को फायदा हो सकता है. जहां तक स्टोरी की बात है कि गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ ‘भूत’ के रोल में नजर आएंगी, जबकि सिद्धांत और ईशान को ‘घोस्टबस्टर्स’ के रूप में दिखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *