बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने घर की सीमाएं लांग चलाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर, कुछ ने तो सरेराह किया अपने इश्क का इज़हार

जब भी हम बॉलीवुड या टीवी शोज़ की बात करते है तो हमारे जहन में बस एक ही ख्याल आता है एंटरटेनमेंट जिसके लिए हम पैसे देकर अपने पसंदीदा कलाकारों को देखते है बड़े पर्दे में। इनमें से कुछ को हम फॉलो भी करने लगते है पर इन सब के पीछे भी एक काला सच्च है जो हम्हे दिखाई तो देता है पर अक्सर हम मुहं घुमा देते हैं।




हम बात कर रहे एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर की जो बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक काफी सुर्खियों में रहता है और कई बार ऐसे कई सितारें अपनी शादीशुदा जिंदगी की सारी मर्यादा लांग के करने लगते है बाहर अफ़ेयर। तो आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी ही लव अफ़ेयर की जिन्होंने अपने पति को छोड़ चलाया बाहर चक्कर।




Malaika Arora

सलमान खान की एक्स भाभी और अरबाज़ खान की एक्स बीवी मलाइका अरोड़ा जो खुद बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग से मशहूर हुई और फिर काफी चर्चित अभिनेत्री बन गयी उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में अपने पति अरबाज़ को छोड़ अपने से कई साल छोटे उम्र के बोनी कपूर के लड़के अर्जुन कपूर संग इश्क़ लड़ाया। दोनों के बीच इतनी नज़दीकियां आ गयी कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ को डिवोर्स देकर अर्जुन की राह पकड़ ली और अब दोनों लिव इन मे रहते हैं।




संजीदा शेख

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा संजीदा का भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर हर्षवर्धन राणे के साथ खूब चर्चा में रहा। यही कारण था कि हर्षवर्धन के साथ नज़दीकियां बढ़ते देख संजीदा ने अपने पति आमिर अली को डिवोर्स दे दिया।




Kamya Punjabi

काम्या पंजाबी का भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर काफी सुर्खियां बिटोरा था क्योंकि संजय दत्त के छोटे भाई निमाई बाली के साथ था जिसके चलते उन्होंने अपने पति संग दूरी बना ली।




Nisha Rawal

इन्होंने तो हद ही पार कर दी और अपने ही पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए दूरी बना की। करण मेहरा पर आरोप लगाने के बाद से ही उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर के चर्चे आम ही गए जब उन्होंने अपने ही मुह बोले भाई रितेश सेतिया संग रिलेशनशिप में आ गयी।




Dipika Kakkar

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ का भी एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर्स की बात सामने आई थी। खबरों की मानें तो रौनक मेहता के साथ दीपिका कक्कड़ का तालाक इसलिए हुआ, क्योंकि दीपिका शोएब के साथ अफेयर चला रहीं थीं। दीपिका ने रौनक से तलाक लेने के बाद शोएब इब्राहिम से साल 2012 में शादी कर ली थी और दोनों खुशी-खुशी अपना लाइफ बिता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *