Bhopal MMS Case : भोपाल में मोहाली जैसा MMS कांड

चंडीगढ़ के मोहाली के बाद अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के आईटीआई कॉलेज की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।




सलाखों के पीछे दुष्कर्मी मिर्ची बाबा : देखिए कैसे कट रहा जेल के अंदर उसका दिन रात, दिन रात रोता है दुष्कर्मी मिर्ची बाबा

भोपाल में चंड़ीगढ़ जैसा MMS कांड

एक आरोपी गिरफ्तार, लेकिन पुलिस को नहीं मिला कोई VIDEO, CM ने अफसरों की ली आपात बैठक, दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश




भोपाल। चंडीगढ़ जैसा MMS कांड भोपाल के आईटीआई कॉलेज में हुआ है. कॉलेज के बाथरूम में छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया. इस मामले में एक पूर्व छात्र आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं. मुख्यमंत्री शिवराज ने आपात बैठक लेकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इधर MMS कांड को लेकर गोविंदपुरा ITI कॉलेज के बाहर NSUI ने विरोध प्रदर्शन किया. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

भोपाल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड जैसा एक मामला सामने आया




ITI कॉलेज में छात्रा के अश्लील वीडियो मामले मुख्यमंत्री शिवराज ने अधिकारियों की आपात बैठक ली. मुख्यमंत्री ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. शिवराज ने कहा कि पुलिस प्रशासन ब्लैकमेलिंग की घटनाओं को गंभीरता से ले. कॉलेज, छात्रावास परिसर में विशेष सतर्कता बरती जाए. इस बैठक में DGP, भोपाल CP और कलेक्टर के साथ तमाम अधिकारी मौजूद थे.




वहीं MMS कांड मामले में पुलिस के हाथ अबतक कोई MMS वीडियो नहीं लगा है. पकड़े गए आरोपी के पास एमएमएस भी नहीं मिला है. पुलिस ने एक आरोपी खुशबू ठाकुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पकड़ से दो आरोपी अब भी दूर है. खुशबू ठाकुर के मोबाइल में ब्लैकमेलिंग के पैसे ट्रांसफर किए गए थे. गिरफ्तार आरोपी को MMS की कोई जानकारी नहीं है. फरार आरोपियों के पास वीडियो होने की जानकारी मिल रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर रही है.




बता दें कि 17 सितंबर को ITI कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जहां कपड़ा चेंज करने के दौरान पूर्व छात्र अयान, खुशबू ठाकुर और राहुल यादव ने छात्रा का MMS वीडियो बना लिया. इसके बाद उसको ब्लैकमेल करने लगे. पुलिस ने तीनों पूर्व छात्रों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. तीनों आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *