मोहाली MMS कांड: आरोपी युवकों को शिमला लाने की तैयारी में पुलिस, जानें वजह

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के होस्टल में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल के मामले में शिमला के रोहडू़ से गिरफ्तार सनी और ढली से गिरफ्तार रंकेज को मोहाली पुलिस पूछताछ के लिए शिमला लाने की तैयारी में है।




Chandigarh University MMS: वीडियो बनाने और वायरल करने वाले दोनों एक ही शहर से, छात्रा की लगाता

खरड़ स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के होस्टल में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल के मामले में शिमला के रोहडू़ से गिरफ्तार सनी और ढली से गिरफ्तार रंकेज को मोहाली पुलिस पूछताछ के लिए शिमला लाने की तैयारी में है। यहां मामले से जुड़ा रिकॉर्ड हासिल किया जाएगा और दोनों युवकों और उनके दोस्तों के बैंक खाते खंगाले जाएंगे। उनके मोबाइल फोन से भी रिकॉर्ड लिया जा रहा है




Chandigarh University MMS: नवमी कक्षा तक पढ़ा है वीडियो बनाने वाली MBA छात्रा का दोस्‍त, दूसरा युवक खुद..

बताया जा रहा है कि यहां दोनों युवकों के घर जाकर भी जांच की जा सकती है। यह भी चेक किया जाएगा कि कहीं वीडियो वायरल करने से जुड़ा कोई लेन-देन इनके खातों में तो नहीं हुआ है। हालांकि डीएसपी सिटी मंगतराम ठाकुर ने बताया कि आरोपी दोनों युवकों को शिमला लाकर पूछताछ करने को लेकर पंजाब पुलिस ने अभी कोई संपर्क नहीं किया है।




एसआईटी ने मंगलवार को आरोपियों से साढ़े छह घंटे तक पूछताछ की और 50 से ज्यादा सवाल पूछे। वहीं पुलिस ने दो और युवकों को हिरासत में लिया है। सीयू वीडियो कांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, उसमें कई खुलासे हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *