कांग्रेस के बड़े नेता ने ब्राह्मणों को दी गाली, देखें वायरल वीडियो

भोपाल. ब्राह्मणों को लेकर विवादित बयान देने के कारण भाजपा से निष्कासित प्रीतम लोधी का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ है कि एक बार फिर प्रदेश के एक नेता ने ब्राह्मणों को लेकर विवादित बयान दे डाला है। इस बार ब्राह्मणों को लेकर बयान देने वाले नेता कांग्रेस से हैं जिन्होंने ब्राह्मणों को गाली देते हुए बीजेपी का चमचा बताया है। कांग्रेस नेता का ब्राह्मणों को अपशब्द कहते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लेकर भाजपा और ब्राह्मण समाज ने विरोध भी दर्ज कराते हुए संबंधित नेता पर कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी रीवा टाइम्स पुष्टि नहीं करता है।




कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ब्राह्मणों को लेकर विवादित बयान दिया पूरा मामला कुछ इस तरह है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा अलीराजपुर कलेक्टर व एसपी को हटाए जाने को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ मीडिया से बात कर रहे थे। इसी दौरान अनौपचारिक तरीके से बातचीत के दौरान केके मिश्रा ने ब्राह्मणों को गाली देते हुए उन्हें बीजेपी का चमचा बता दिया।




इतना ही नहीं जब मौके पर मौजूद मीडियाकर्मी ने उन्हें कैमरा चालू होने और बातचीत रिकॉर्ड होने के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि चलनो दो यार…। वीडियो वायरल होने के बाद भी केके मिश्रा अपने बयान पर कायम हैं उनका कहना है कि मैं अपने बयान पर कायम हूं और पीछे हटने वाला नहीं हूं। उन्होंने कहा है कि कुकर्मी यदि कोई भी हो किसी भी समाज का हो मैं इतना साहस रखता हूं कि उसके खिलाफ बोलूं।




भाजपा ने साधा निशाना वहीं केके मिश्रा का ब्राह्मणों को गाली देते वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उन पर निशाना साधा है। भाजपा के मीडिया विभाग अध्यक्ष लोकेन्द्र पाराशर ने पीसीसी चीफ कमलनाथ से केके मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पारासर ने ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष @KKMishraINC ने आज जो बोला है वह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरे संस्कार उस वीडियो को प्रसारित करने की इजाजत नहीं देते। केके मिश्रा को ब्राह्मण समाज से कान पकड़कर माफी मांगना चाहिए।




केके मिश्रा का बयान पर ब्राह्मण समाज ने आक्रोश जताया है। अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष पुष्पेंद्र मिश्रा ने कहा कि केके मिश्रा कौन होते है ब्राह्मणों को चरित्र प्रमाण पत्र देने वाले। pcc का सामने केके मिश्रा का पुतला जलाएंगे।




वहीं रीवा जिले में,अभद्र बयान पर कमलनाथ एवं के. के. मिश्रा का भाजपा ने जलाया पुतला।

रीवा- मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के. के. मिश्रा के द्वारा ब्राह्मणों को अभद्र गाली देने का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश भर में आक्रोश हैं व्याप्त है। वीडियो में कांग्रेस नेता ब्राह्मणों को अत्यंत बेहूदा गाली देते दिखाई व सुनाई देते हैं। रीवा में युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय मंत्री भाजपा नेता गौरव तिवारी नेतृव में बयान के विरोध में कमलनाथ व के. के. मिश्रा की फ़ोटो लगाकर शहर के मुख्य मार्केट शिल्पी प्लाजा में पुतला दहन कर नारेबाजी की गई।




भाजपा नेता तिवारी ने आरोप लगाया कि के. के. मिश्रा के द्वारा दिया गया बयान कमलनाथ व दिग्विजय सिंह के सह पर दिया गया है यदि ऐसा नहीं है तो कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा पर कार्रवाई करते हुए उसे पार्टी से निष्कासित किया जाए। भारतीय जनता पार्टी ऐसे किसी जातिगत बयानों व कृत्यों का विरोध करती है। एक तरफ राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा की नौटंकी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके नेता समाज को तोड़ने वाले बयान देते हैं।




युवा भाजपा नेता बिजेंद्र गौतम ने कहा की कांग्रेस द्वारा लोगो का अपमान करना फैशन बन गया और सबसे दुखद बात यह है कि समाज को तोड़ने वाले ऐसे व्यक्तियों को कांग्रेस अपने दल का प्रवक्ता बनाकर रखती हैं। ऐसे लोग सभी समाजिक एकता में बाधक हैं।

पुतला दहन से उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप भाजपा आई. टी. सेल पूर्व जिला-सह सयोंजक शिवम गौतम, भाजपा मण्डल महामंत्री देवांशु मिश्रा, राजीव शर्मा, ऋतिक मिश्रा, आकाश त्रिपाठी, मण्डल मंत्री सर्जेश गौतम, सौरभ शुक्ला, आकाश तिवारी , महेन्द्र तिवारी, ऋषभ शर्मा, अतुल पाण्डेय, प्रभांशु पाण्डेय, संजीव पाठक, पीताम्बर त्रिपाठी, अर्पित शुक्ला, वीरभद्र यादव, गोलू द्विवेदी, गुल्लू त्रिवेदी, भास्कर मिश्रा, सत्यम गहरवार, रवि श्रीवास्तव, अभिषेक तिवारी, पंकज पंकज तिवारी, श्रवण मिश्रा, अनुराग शुक्ला सहित कई युवा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *