Urfi Javed ने अंजलि अरोड़ा के MMS लीक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उन्होंने अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड किया…

Urfi Javed On Anjali MMS Leak: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा के एमएमएस लीक पर बयान दिया है.




Urfi Javed On Anjali Arora MMS Leak: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में नजर आ चुकीं सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा बीते कुछ समय से अपने एमएमएस लीक (MMS Leak) को लेकर सुर्खियों में हैं. इसकी वजह से अंजलि को खूब आलोचना का सामना करना पड़ा. हालांकि, उन्होंने साफ भी किया कि, लीक हुए MMS में वह नहीं हैं. इसके बावजूद वह टार्गेट की जाती हैं. उनके एमएमएस लीक विवाद पर अब टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने रिएक्शन दिया है.




‘मेरी दुर्गा’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं उर्फी जावेद अपने सार्टोरियल चॉइसेस के लिए जानी जाती हैं. उनका अनोखा ड्रेसिंग सेंस उन्हें हेडलाइंस में बनाए रखता है. इसके अलावा वह अपने विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अंजलि अरोड़ा के एमएमएस लीक विवाद (Anjali Arora MMS Leak Controversy) पर चुप्पी तोड़ी है.




अंजलि अरोड़ा के एमएमएस लीक पर बोलीं उर्फी जावेद

‘जूम’ के मुताबिक उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के एमएमएस लीक पर कहा, “भले ही यह वह हो और वह नहीं चाहती थी कि, वीडियो बाहर हो. अगर यह लीक हुआ है तो वह अभी भी यहां विक्टिम है. आप लोग इसे क्यों नहीं समझते? भले ही उसने ऐसा किया हो या किसी लड़की ने खुद को रिकॉर्ड किया हो. अगर ये वीडियो लीक होता है तो भी वह विक्टिम है. उन्होंने अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड किया. वह नहीं चाहती थी कि दुनिया इसे देखे.”




उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा को बताया विक्टिम

उर्फी जावेद ने आगे कहा, “अगर कोई इसे लीक करने की कोशिश कर रहा है तो वह विक्टिम है. भारत में अभी भी विक्टिम को ही दोषी ठहराया जाता है. अगर किसी लड़की के साथ बलात्कार होता है तो लोग उसे कपड़े चुनने के लिए दोषी ठहराते हैं. लोगों लड़कियों को गलत रोशनी में रखना चाहते हैं. इंडिया में लड़कियों को दोष देते हैं, उन्हे चुड़ैल कहा जाता है. अगर कोई लड़की कुछ करती है तो लोग उस पर उंगली उठाते हैं.”

Anjali Arora MMS कंट्रोवर्सी के बाद अब अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, तुरंत हो गया वायरल

MMS लीक के बाद हुई ट्रोलिंग पर छलका Anjali Arora का दर्द, बोलीं- पब्लिक फिगर होने के चलते मुझे .

Anjali Arora MMS viral होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, social media में viral हुई photos

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *