बलात्कार केस में मिर्ची बाबा गिरफ्तार, पूजा-पाठ की आड़ में बनाया शिकार

 

ग्वालियर. अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले मिर्ची बाबा इस बार एक गंभीर आरोप के चलते चर्चा में आए है। इस बार एक महिला ने उनके खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है। इसके बाद भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने मिर्ची बाबा को प्रदेश के ग्वालियर से गिरफ्तार किया है।

MP में पोर्न साइट का पाकिस्तान कनेक्शन, कॉल गर्ल खुद अपलोड करती थीं अपना प्रोफाइल

आपको बता दें कि, महिला की शिकायत के आधार पर भोपाल पुलिस ने मंगलवार को मिर्ची बाबा को बलात्कार केस में गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मिर्ची बाबा के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला राजधानी भोपाल की रहने वाली है। महिला की शिकायत के बाद से भोपाल पुलिस बाबा की तलाश में जुट गई थी। प्रदेश के संबंधित जिलों में उन्हें लेकर अलर्ट भी जारी किया गया था। इसपर भोपाल क्राइम ब्रांच ने ग्वालियर पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए शहर के नारायणा होटल के पास से मिर्ची बाबा को अरेस्ट किया है। फिलहाल, क्राइम ब्रांच की टीम मिर्ची बाबा को लेकर भोपाल के लिए रवाना हो गई है।

MP: सिरमौर से बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह का पब में लड़कियों के साथ रंगरेलियां मनाते वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

ग्वालियर से गिरफ्तारी, भोपाल के लिए रवाना हुई पुलिस

 

बताया जा रहा है कि, भोपाल की रहने वाली पीड़ित महिला ने भोपाल के ही महिला थाने में मिर्ची बाबा के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि, वो निसंतान है इसलिए बाबा के संपर्क में आई थी। इसी का फायदा उटाते हुए मिर्ची बाबा ने पूजा पाठ की आड़ में उसके साथ बलात्कार किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि, बाबा ने उससे कहा था कि, शर्तिया बच्चा पैदा होगा। इसी झांसे के तहत 17 जुलाई को उन्होंने उसे मिनाल रेसीडेंसी बुलाया। फिर उसे गोली देकर बेहोश किया। इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बाबा ने युवती को कहा कि, अगर मुंह खोला तो जान जाएगी और नहीं खोला तो गोल मटोल बच्चा होगा।

रीवा भाजयुमो का पूर्व मंडल अध्यक्ष अलग-अलग जगहों पर ले जाकर किया दुष्कर्म ,आपत्तिजनक फोटो खींचकर युवती से गैंगरेप

महंगाई पर केंद्र सरकार को घेरने वाले बाबा जाेंगे जेल

 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही मिर्ची बाबा ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर विवादित बयान दिया था। मिर्ची बाबा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि, एक समय जब देश में रसोई गैस की कीमतें सिर्फ 400 रुपए प्रति सिलेंडर हुआ करती थीं, उस वक्त यही स्मृति ईरानी सड़क पर डांस करती थी, लेकिन आज रसोई गैस की कीमत 1000 रुपए से ज्यादा है तो वो चुप्पी साधे बैठी हैं। आपको बता दें कि, मिर्ची बाबा स्मृति ईरानी की बेटी को लेकर भी टिप्पणी कर चुके हैं।

REWA: पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला का करीबी भाजपा नेता की गुंडागर्दी! अपने साथियो के साथ ‘द बार्बर शॉप’ में की तोड़फोड़, देखिए वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *