रक्षाबंधन पर खान सर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 7000 से ज्यादा लड़कियों से बंधवाई राखी

पटना के फेमस ऑनलाइन ट्यूटर खान सर को अब पूरा देश जानने लगा है. लोग अक्सर उनके ज्ञान की तारीफ करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी कोई न कोई वीडियो देखने को मिल जाती है. कभी अपने फनी बोल तो कभी विवादित बयानों के चलते खान सर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब रक्षाबंधन के इस त्योहार के अवसर पर खान सर एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं.

Rewa-Bilaspur Express Train को लेकर BIG UPDATE

दरअसल खान सर ने अपने कोचिंग सेंटर में रक्षाबंधन के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में उनके ढेरों छात्र शामिल हुए थे. जानकारी के मुताबिक, इस कार्यक्रम में 10 हजार से ज्यादा बच्चे आए थे, जिन्होंने अपने टीचर यानी खान सर को अपना भाई माना और उनकी कलाई पर राखी बांधी. रिपोर्ट्स की मानें तो खान सर को 7000 लड़कियों ने राखी बांधी. राखी का ये कार्यक्रम ढाई से तीन घंटे तक चला यानी ढाई घंटे तक लडकियां खान सर को राखी बांधती रहीं.

MP News:चुनाव से पहले शिवराज ने महिलाओं को दिया तोहफा,450 रुपये में गैस सिलेंडर, 250 रुपये राखी के लिए

उन्होंने कहा, ‘मैं तो अब अपना हाथ भी नहीं उठा सकता. क्योंकि मेरे हाथ पर 7 हजार से ज्यादा राखियां बांधी गई हैं.’ खान सर ने आगे यह भी कहा कि जब वह इन राखियों को खोलते वक्त गिनेंगे, तभी सही आंकड़ा बता पाएंगे कि उनके हाथों पर कितनी राखियां बांधी गईं. उन्होंने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से सभी लड़कियों से राखी बंधवाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *