रीवा बाईपास में रफ्तार का कहर तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत, 2 घंटे बाद हुई शिनाख्त

शहर के चोरहटा-रतहरा बाईपास में तेज रफ्तार हाइवा ने एक बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने हादसा देख डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सुरक्षित कराया है। इसके बाद पुलिस ने मृतक के जेब में मिले एटीएम के आधार पर शिनाख्ती कर ली है। युवक को एंबुलेंस की मदद से एसजीएमएच पहुंचाया है।

जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर लाश को मर्चुरी में रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को हादसे से अवगत कराया है। साथ ही हाईवा को जब्त कर थाने में खड़ा कराते हुए चालक के खिलाफ प्रकरण कायम किया है। ये हादसा विश्वविद्यालय थाने के अजगहरा-इटौरा के मध्य सोनी ढाबा के पास हुआ है।

 

गिट्टी से लदा हाईवा ने ढाया कहर

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि बुधवार की दोपहर 1 बजे हाईवा क्रमांक एमपी 17 एचएच 0168 बनकुइयां से गिट्टी लादकर रतहरा की तरफ जा रहा था। जैसे ही हाईवा अजगहरा-इटौरा के मध्य बाईपास के पास सोनी ढाबा के सामने पहुंचा। तभी आगे-आगे चल रहे बाइक सवार सागर मिश्रा पुत्र चंद्र शेखर मिश्रा निवासी डोढौ थाना जवा को लापरवाही पूर्वक रौंद दिया। जिससे सागर की मौके पर मौत हो गई।

 

दो घंटे बाद पुलिस ने की पहचान

पुलिस की मानें तो शुरुआती दौरे में मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी। क्योंकि चेहरा क्षतिग्रस्त हो गया है। दावा है​ कि बाइक और मृतक हाईवा के पहिए में फंसे थे। जो काफी दूर तक घसीटते चले गए है। अंतत: जेब में मिले एटीएम कार्ड के बाद दो घंटे की मशक्कत कर शिनाख्ती हो पाई है। वहीं दुर्घटना के बाद हाईवा चालक वाहन खड़े कर मौके से फरार हो गया है। जिसके खिलाफ विश्वविद्यालय पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *