मैं नया कलेक्टर हूं मेरी ज्वाइनिंग कराओ…क्या हुआ जब सूटकेस लेकर ग्वालियर कलेक्ट्रेट पहुंचा सनकी युवक

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक सनकी युवक हाथ में सूटकेस लेकर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचा और स्टेनो के चैंबर में घुस गया। वहां जाकर बोला कि मैं अब यहां का नया कलेक्टर हूं मेरी ज्वाइनिंग कराओं।




मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। एक युवक सूटकेस के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचा और स्टेनो के चेंबर में जाकर बोला कि मैं कलेक्टर के पद पर ज्वाइनिंग लेने आया हूं। मुझे कलेक्टर का नंबर दिखाओ, अब मैं ग्वालियर का कलेक्टर हूं। स्टेनो इस बात को सुनकर दंग गया। इसके साथ ही उसने कहा कि वह 2020 बैच का आईएएस अफसर है और उसकी नियुक्ति राष्ट्रपति ने की है।





इस सनकी युवक की बात को सुनकर एक समय तक सभी अधिकारी और सुरक्षा गार्ड दंग रह गए। उसके बाद सुरक्षा गार्ड ने इस फर्जी कलेक्टर को कुर्सी पर बैठाया और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने इसे हिरासत में लिया और थाने लेकर पहुंची। जानकारी के अनुसार युवक ग्वालियर के आनंद नगर का रहने वाला एम शाक्य है। यह सनकी है और स्कूटी से शहर में घूमते-फिरते हुए अपने आपको अधिकारी बताता है। इसी के चलते वह कलेक्ट्रेट पहुंचा था।





स्कूटी से पहुंचा कलेक्ट्रेट

सनकी युवक एक हाथ में हेलमेट और दूसरे हाथ में बैग लेकर सीधे कलेक्टर कार्यालय के पास बने स्टेनो चेंबर में घुस गया और खुद को कलेक्टर बताते हुए स्टेनो से बोला कि मुझे ज्वाइन कराओ। चेंबर भी दिखाओ, मैं अब ग्वालियर का कलेक्टर हूं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था लेकिन लापरवाही के कारण वह अपनी स्कूटी लेकर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर उसकी तलाश करने में जुटी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *