शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट? बहन को लेकर ये क्या बोल गईं शाहीन भट्ट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाली हैं, उन्होंने और रणबीर कपूर ने अप्रैल में शादी के बंधने में बंधे थे और जून में गुड न्यूज सुनाई थी। हालांकि से लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा। लोग बोलेन लगे कि अदाकारा पहले से प्रेग्नेंट थीं। अब इस लेकर आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है।

Anjali Arora viral MMS : साड़ी में अंजलि अरोड़ा बरपा रही कहर, तस्वीरें देख के फैंस की उड़ी नींदे




शाहीन भट्ट ने सोशल मीडिया पर आलिया को शादी से पहले प्रग्नेंट होने पर ट्रोल करने वालों को काफी खरी-खोटी सुनाई है। हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में शाहीन भट्ट ने कहा सभी को खुश करना असंभव है। पब्लिक फिगर होने के कुछ नुकसान भी हैं। हमेशा ही आप पर नजरें रहती हैं आलिया को लेकर शाहीन ने कहा कि उसकी अपनी जिंदगी है। दोनों पब्लिक फिगर हैं इसलिए हमेशा ही कुछ लोग नेगेटिव बातें करेंगे। यह सीखना भी जरूरी है कि किन चीजों पर ध्यान देना है और किन्हें इग्नोर करना है।

Anjali Arora के बाद अब Akshara Singh का MMS हुआ लीक, रोते हुए वीडियो हुआ Viral




शाहीन ने आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर कहा कि परिवार इसको लेकर नर्वस और उत्साहित है। शाहीन ने कहा कि सभी सिबलिंग में आलिया पहली है जो पेरेंट्स बनने जा रही है। शाहीन ने कहा कि बेबी को लेकर हमें बेसब्री से इंतजार है। इसके लिए हम काफी उत्साहित हैं।




पिछले दिनों ही रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। पहली बार दोनों एकसाथ पर्दे पर स्क्रीन साझा करते दिखे। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को भी काफी एंजॉय कर रहे हैं। दोनों की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। रणबीर ने इसी साल अप्रैल में 5 साल डेट करने के बाद 11 साथ छोटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की थी, जिसके बाद दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं।




दोनों एक दूसरे से इस फिल्म के सेट पर मिले थे, जिसके बाद दोनों की लवस्टोरी डेटिंग के बाद शादी में बदल गई। इस साल 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने शादी कर ली। हाल ही में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। पिछले हफ्ते उन्होंने अपने घर पर गोद भराई की रस्म निभाई थी।




आलिया जल्द ही ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) फिल्म से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही है। इसके साथ ही आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *