रीवा में कोरियर से नशे की तस्करी, दिल्ली से बुक 10 लाख का 40 पेटी माल जब्त, तस्कर है मोस्ट वांटेड अपराधी

कृष्णाकुंज स्थित ट्रांसपोर्ट से सिटी कोतवाली पुलिस ने बरामद की कोरेक्स




प्रदेशभर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को लेकर रीवा पुलिस ने सबसे बड़ा प्रहार किया है। यहां कोरियर से नशे की तस्करी की सूचना पर पुलिस ने कृष्णाकुंज स्थित ट्रांसपोर्ट पर दबिश दी। जैसे ही ट्रांसपोर्ट का ताला खुला, वैसे ही कृष्णा मेडिकल के नाम से बुक कोरियर की जांच की गई। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में एक-एक माल चेक किया गया।




रीवा के युवक की इंदौर में मौत पर संशय बरकरार, हत्या या आत्महत्या ,जानिए पूरा मामला

तभी दिल्ली से बुक लगेज की जांच हुई। पुलिस ने कार्टून खुलवाए तो सबके होश उड़ गए। क्योंकि 41 पेटी में करीब 4800 नग कफ सिरप मिली। जब्त माल की बाजार में कीमत करीब 10 लाख रुपए के आसपास है। फिलहाल गोविंदगढ़ पुलिस की मदद से मुख्य तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह मोस्ट वांटेड अपराधी है। उसके खिलाफ कई प्रकरण दर्ज है।




रीवा:मोहल्ले में अकेले ASI को देख बदमाशो ने की पिटाई, पढ़िए ASI की एफआईआर

एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि रीवा जिले में नशे के खिलाफ हेल्पलाइन नंबर जारी है। ऐसे में मंगलवार की सुबह एक मुखबिर ने कोरेक्स तस्करी की नई प्रकार की सूचना दी। उसने बताया कि रावेन्द्र कुमार यादव उर्फ कुंजू 40 वर्ष निवासी पीपल चौराहा गोविंदगढ़ वार्ड क्रमांक 12 कोरियर से नशीली कफ सिरप मंगाया है। माल रीवा के एक ट्रांसपोर्ट में उतर रहा है।




Rewa: यदि आपके आस पास बिकता हैं चरस, गांजा और माहौल, तो इस नंबर पर करे शिकायत

टीम गठित कर भेजे आधा सैकड़ा जवान

गोपनीय जानकारी के बाद सिटी कोतवाली पुलिस को कृ​ष्णाकुंज स्थित ट्रांसपोर्ट भेजा गया। जबकि गोविंदगढ़ पुलिस को आरोपी को पकड़ने के लिए लगाया गया। एक तरफ आरोपी गिरफ्तार हो गया। वहीं दूसरी तरफ कोरियर से आई नशीली कफ सिरप को जब्त कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *