REWA : आपके मोहल्ले में यदि बिकता चरस, गांजा और माहौल, तो रीवा पुलिस से खोल दे उनकी पोल, इस नंबर पर करें शिकायत

Rewa Police New Helpline Number : जिले में हो रहे मादक पदार्थों के अवैध कारोबार के खिलाफ रीवा पुलिस ने जंग छेड़ दी है। ऐसे लोगों तक पहुंचने के लिए पुलिस अधिकारियों ने हेल्पलाइन नंबर (Helpline Number) जारी कर दिया है। जिसका उपयोग हर आदमी कर सकता है और पुलिस से सीधा संवाद करके जानकारी पहुंचा सकता है।

Rewa Mauganj :दसवीं की छात्रा के साथ बलात्कार करने बाले आरोपी के अबैध मकान को किया ध्वस्त

इस तरह की करें शिकायत अगर आपके आसपास किसी भी तरह के नशीले पदार्थ, कोरेक्स, गांजा, अवैध शराब एवं संदिग्ध गतिविधियां हो रही हैं तो आप इसके खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस के हेल्पलाइन नंबर का उपयोग कर सकते हैं। पुलिस के द्वारा जारी नंबर 9479997171 पर आप सीधे शिकायत करके जानकारी पहुंचा सकते हैं।

Rewa : एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर की सिगरेट ने ली जान! रोज 35 से 40 सिगरेट पीता था डायरेक्टर ,पढ़िए पूरी खबर

आपकी भी सुरक्षा पुलिस ने नशा के खिलाफ जंग छेड़ते हुए सूचना देने वाले की सुरक्षा का भी ध्यान रखेगी, यानि की सूचना देने वालों का नाम और नंबर गोपनीय रखा जा रहा है। जिससे सूचनाकर्त्ता को किसी भी तरह की समस्या न हो।

रीवा जिला पंचायत CEO ने जारी किया पीएम आवास योजना के लिए हेल्पलाइन नम्बर

अवैध नशे के खिलाफ सरकार ज्ञात हो कि प्रदेश की शिवराज सरकार अवैध नशा कारोबार को लेकर सख्त हो गई है और पुलिस अधिकारियों को इसके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जिसका असर रीवा पुलिस में साफ देखा जा रहा है और अब अवैध नशे के खिलाफ पुलिस मुस्तैदी से काम शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *