कानपुर के हॉस्टल में नहा रही छात्रा का VIDEO बनाया

दरवाजे के टूटे हिस्से में मोबाइल लगा देता था आरोपी; पुलिस अधीक्षक का है हॉस्टल

कानपुर के रावतपुर में तुलसी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। यह खुलासा होने पर हॉस्टल की अन्य छात्राओं ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। उनका कहना है कि आरोपी वहां रोज आता था। ऐसे में शक है कि उसने दूसरी छात्राओं के भी वीडियो बनाए होंगे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।




गुरुवार सुबह एक छात्रा बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान हॉस्टल के सफाई कर्मचारी ऋषि ने बाथरूम के दरवाजे के टूटे हिस्से से मोबाइल डालकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। तभी छात्रा की नजर उस मोबाइल पर पड़ी। वह चीखी। उसकी आवाज सुनकर अन्य छात्राएं मौके पर पहुंचीं और ऋषि को पकड़ लिया।




इसके बाद छात्राएं काकादेव थाने पहुंचीं। यहां उन्हें पता चला कि उनका हॉस्टल रावतपुर थाना क्षेत्र में आता है। इसके बाद वे रावतपुर थाने पहुंची और हंगामा करने लगीं। छात्राओं की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। साइबर एक्सपर्ट आरोपी के मोबाइल की जांच कर रहे हैं।

दरवाजे का निचला हिस्सा टूटा, वहीं रखा था मोबाइल

छात्राओं ने बताया कि ऋषि हॉस्टल में काम करता है। इसीलिए वह अक्सर हॉस्टल में आता-जाता रहता है। वहां बाथरूम के दरवाजे का निचला हिस्सा टूटा हुआ है। ऋषि उसी हिस्से में अपने मोबाइल का कैमरा ऑन करके रख देता था और वीडियो बनाता था।




वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का है हॉस्टल

तुलसी नगर का यह हॉस्टल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी का है। हॉस्टल में करीब 60 छात्राएं रहती हैं। वे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही हैं। आरोपी ऋषि इस हॉस्टल में 7 साल से काम कर रहा है। वह सर्वोदय नगर का रहने वाला है।




करीब 11 दिन पहले मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (CU) में पढ़ने वाली 60 से ज्यादा छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल हुआ था। इस आरोप में हिमाचल पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया। इनमें लड़की ने जिस युवक की तस्वीर दिखाई थी उसे शिमला के ढली से पकड़ा गया है। उसका नाम रंकज वर्मा है। वहीं दूसरे आरोपी सन्नी मेहता को रोहड़ू से अरेस्ट किया गया।




इससे पहले पंजाब पुलिस ने वीडियो बनाने वाली लड़की को गिरफ्तार किया था। लड़की भी शिमला के रोहड़ू की रहने वाली है। वो लड़कों को बहुत पहले से जानती हैं। सूत्रों के मुताबिक हिमाचल पुलिस ने दोनों आरोपियों को सुबह ही गिरफ्तार कर लिया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *