Akshara Singh MMS: अक्षरा सिंह ने वायरल MMS वीडियो की सच्चाई बताई, बोलीं- वह रोएंगी नहीं

Akshara Singh MMS: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट एक्ट्रेस और सिंगर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इस बार वो एक वायरल एमएमएस वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. अक्षरा सिंह को लेकर हाल ही में ऐसी खबर सामने आई कि सोशल मीडिया पर उनका पुराना MMS वीडियो लीक हो गया है.




पटना: Akshara Singh MMS: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट एक्ट्रेस और सिंगर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इस बार वो एक वायरल एमएमएस वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. अक्षरा सिंह को लेकर हाल ही में ऐसी खबर सामने आई कि सोशल मीडिया पर उनका पुराना MMS वीडियो लीक हो गया है. जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया और इसे लेकर उनके कई प्रशंसकों ने चिंता जताई. अब एमएमएस लीक की खबरों पर खुद अक्षरा सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और पूरी सच्चाई है.




एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना एमएमएस वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने ये दावा किया कि वीडियो में दिख रही महिला कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह है. अब एक्ट्रेस ने वायरल हो रहे MMS वीडियो का सच दुनिया को बता दिया है. अक्षरा सिंह ने कहा कि,’ ये हरकत जिसने भी की है, इन सब बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.




वीडियो को देखा तक नहीं

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि, उन्होंने वीडियो को देखा तक नहीं है. अक्षरा सिंह ने लोगों से पूछते हुए कहा कि आप क्या जानना चाहते हैं कि वीडियो में मैं हूं या नहीं? एक्ट्रेस ने आगे कड़े शब्दों में कहा कि इस घटिया हरकत पर वह रोएंगी नहीं, क्योंकि इस तरह की बातों पर उन्हें बिल्कुल भी भरोसा नहीं है.




वह रोएंगी नहीं

अक्षरा सिंह ने उनसे नफरत करने वाले लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा है कि इन सब बातों से वो टूटने वाली नहीं हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अक्षरा ने अपना एक जबरदस्त डांसिंग वीडियो शेयर किया है.




वीडियो में अक्षरा काफी खूबसूरत लग रही हैं. अक्षरा वीडियो में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. अक्षरा के सिजलिंग वीडियो छाए सोशल मीडिया पर हुए हैं. अपने हर अंदाज से वह वाकई फैंस का दिल जीत लेती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *