Whatsapp पर Akshara Singh का MMS Video वायरल, ऐसे करें डाउन-लोड?

Akshara Singh Video: लोग 1 सेकेंड में डाउनलोड करा रहे अक्षरा सिंह का कथित MMS वीडियो, शेयर कर रहे ऐसे लिंक्स




भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को उनके फैंस द्वारा बिहार और इंडस्ट्री की शेरनी कहा जाता है. वो अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ गायिकी के लिए जानी जाती हैं.




उनकी फिल्मों में उनके जबरदस्त रोमांस के तड़के को पसंद किया जाता है. ऐसे में अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस को लेकर देखने के लिए मिल रहा है कि काफी बवाल मचा हुआ है और इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि इंटरनेट पर लीक हुआ एक प्राइवेट वीडियो है, जिसे अक्षरा का बताया जा रहा है.




हालांकि, असल में ये वीडियो उनका नहीं लग रहा है. एक्ट्रेस का भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं है. इस बीच गूगल पर देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस के कथित एमएमएस वीडियो (Bhojpuri Actress MMS Video) को डाउनलोड करने के लिए लोग लिंक शेयर कर रहे हैं.





दरअसल, जब अक्षरा सिंह का नाम या फिर उनके नाम के साथ वायरल वीडियो लिखकर कोई नए गाने की सर्चिंग की जा रही है तो उसमें देखने के लिए मिल रहा है कि गूगल में टॉप पर कई लिंक आ रहे हैं, जो अक्षरा सिंह का कथित वायरल वीडियो डाउनलोड करने का लिंक हैं. इससे वीडियो को डाउनलोड करने का ऑप्शन दिया जा रहा है.




Akshara Singh Viral video सर्चिंग कीवर्ड टॉप लिस्ट में हैं. ये कीवर्ड कई यूट्यूब वीडियो के लिंक भी ओपन कर रहा है, जिसमें इस प्राइवेट वीडियो को एक्ट्रेस का वीडियो बताया जा रहा है. यूट्यूबर्स द्वारा इसे कई तरीके से एडिट करके चलाया जा रहा है. लोग अक्षरा के कथित वायरल वीडियो को डाउनलोड करने का ऑप्शन यूट्यूब पर भी दे रहे हैं. यहां तक कि कई तो इसे डायरेक्ट दिखाने का भी दावा कर रहे हैं.




आपको बता दें कि जब हमारी ओर से इस वीडियो की सच्चाई को जानने की कोशिश की गई तो वीडियो को देखकर नहीं लगा कि ये सच में अक्षरा सिंह का ही है. क्योंकि इसमें लड़की का चेहरा साफ तौर से देखा जा सकता है. ऐसे में ये दावा करना गलत होगा कि वीडियो अक्षरा सिंह का ही है. लेकिन, लोग यूट्यूब और गूगल पर उनके वीडियो बताकर डाउनलोड तक करवा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *