रीवा में बर्बरता का वीडियो आया सामने

गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, मुर्गा भी बनाया, रोता रहा, पर किसी को नहीं आई दया




रीवा जिले में क्रूरता पूर्ण पिटाई का एक वीडियो समाने आया है। सूत्रों की मानें तो गर्ल फ्रेडस से मिलने आए युवक को युवती के परिजनों ने निर्वस्त्र कर पीटा है। इस दौरान युवक को नग्न कर मुर्गा भी बनाया है। तालीबानियों की भांति बर्बरता पूर्ण डंडों की पिटाई से युवक रोता बिलखता रहा। पर जालिमों को दया तक नहीं आई है। वायरल वीडियो के बाद एसपी नवनीत भसीन ने पूरे मामले की जांच रायपुर कर्चुलिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक पुष्पेन्द्र यादव को सौंपी है।




ये है मामला
एसपी ने बताया कि बुधवार को एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र की है। पुलिस की कई टीमे वीडियो की पड़ताल कर फरियादी को खोज रही है। जिससे घटना की वस्तु स्थिति समझ में आए। वीडियो को सुनने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पीड़ित युवक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। जिसकी भनक घर वालों को लग गई है। ऐसे में आरोपीगण प्रेमी युवक को सूनसान जगह में ले जाकर गीले व पतले डंडे से पीट रहे है।




नग्न कर पीटा, फिर बनाया मुर्गा
आरोपियों ने प्रेमी युवक को पीटते समय बर्बरता पर बर्बरता दिखाई है। तीन से चार की संख्या में मौजूद युवती के परिजनों ने पहले युवक को नग्न कर पीटा है। फिर नग्न हालत में मुर्गा बनाया है। साथ ही पूरी करतूत मोबाइल कैमरे में कैद की है। पीड़ित युवक पर धमक बनाने के लिए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया गया है। दावा है कि प्रेमी युवक लौर थाना अंतर्गत रघुनाथ गंज का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *