ज्योति स्कूल में छात्रों के साथ दुर्व्यवहार, पिता सहित दोनों बेटे बैठे धरने पर, मचा हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला

रीवा. ज्योति स्कूल प्रबंधन की मनमानी से छात्र व परिजन परेशान हैं.आये दिन छात्रों को प्रताड़ित किया जाता है. ऐसे कई मामले पूर्व आ चुके हैं।

रीवा. ज्योति स्कूल प्रबंधन की मनमानी से छात्र व परिजन परेशान हैं.आये दिन छात्रों को प्रताड़ित किया जाता है. ऐसे कई मामले पूर्व में प्रकाश में आ चुके हैं. हालांकि अब तक प्रबंधन पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई जिससे मनमानी जारी है. ऐसा हम नहीं यहां पढ़ रहें छात्रों के परिजन कह रहें हैं. शुक्रवार को स्कूल प्रबंधन द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया और उनको अंदर नहीं घुसने दिया गया. छात्रों के साथ पिता भी उन्हें स्कूल छोड़ने आये हुए थे.

छात्रों के साथ हुए अभद्र व्यवहार को देख पिता ने विरोध किया तो प्रबंधन ने उनके साथ भी अभद्रता की और स्कूल के अंदर बच्चो को न लेने की बात कही, उक्त सभी जानकारी देते हुए पिता प्रमोद मिश्रा ने बताया की उनके बच्चो के साथ गलत व्यव्हार किया जाता है

प्रबंधन का कहना है की उनके बच्चे पढ़ने में कमजोर हैं इसलिए उन्हें स्कूल में नहीं रखा जा सकता है, इस बात को लेके उन्होंने टिसी की मांग की थी लेकिन प्रबंधन ने नहीं दी और अब बच्चो के साथ गलत व्यव्हार किया जाता है और उनको अपमानित किया जाता है. पिता अपने दोनों पुत्र के साथ स्कूल के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं मामले की शिकायत समान थाना में भी की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *