23 अगस्त तक की रिमांड में चार आरोपी:रीवा में सिरमौर जनपद CEO के हमलावरों के खिलाफ पुलिस का एक्शन, सरेंडर करने वाले नेताओं ने दिए बयान, 2 आरोपी पकड़े गए




रीवा जिले के सिरमौर जनपद सीईओ के हमलावरों के खिलाफ सेमरिया पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश जारी है। सूत्रों की मानें तो अब तक पुलिस ने हत्या के प्रयास के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। न्यायालय द्वारा 23 अगस्त तक की पुलिस रिमांड मिली है। दावा है दो दिन पहले सरेंडर करने वाले निष्कासित भाजपा नेताओं के बयान पर दो आरोपी पुलिस ने सोमवार को पकड़े है।

ये आरोपी गिरफ्तार

सेमरिया थाना प्रभारी अभिषेक खरे ने बताया कि 20 अगस्त को मनीष शुक्ला उर्फ सिद्धू निष्कासित बनकुइयां मंडल अध्यक्ष और विनय शुक्ला निष्कासित भाजयुमो सेमरिया मंडल महामंत्री ने विश्वविद्यालय थाने में सरेंडर किया किए थे। रिमांड के दौरान 20 अज्ञात आरोपियों में शामिल सत्यभान सिंह निवासी महसांव और ध्रुव तिवारी निवासी बेला का नाम लिया था। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चर्चा है कि धीरे-धीरे पुलिस तह तक जा रही है। जिससे ज्यादा से ज्यादा आरोपी पकड़ में आए।




यह है पूरा मामला

एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया कि 16 अगस्त की दोपहर 3.30 बजे सिरमौर जनपद सीईओ पर हमला हुआ। सीईओ एसके मिश्रा बसामन मामा स्थित गौशाला में बैठक लेने गए थे। जब वह लौट रहे थे, तब कुछ बदमाशों ने पहले वाहन में तोड़फोड़ की, फिर सीईओ पर टूट पड़े। ड्राइवर ने डायल 100 को सूचना दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। इस मामले में सेमरिया पुलिस ने तीन नामजद सहित 18 से 20 अज्ञात आरोपी बनाए थे।




भाजपा से निष्कासित, प्रदेशभर में चला तीन दिन तक बवाल

प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने 18 अगस्त को बनकुइयां मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला उर्फ सिद्धू को 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं जिला अध्यक्ष अजय सिंह ने मंडल मीडिया प्रभारी विवेक गौतम और भाजयुमो सेमरिया मंडल महामंत्री विनय शुक्ला को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। दूसरी तरफ प्रदेशभर में सीईओ, सचिव, रोजगार सहायक और जीआरएस ने तीन दिन तक हड़ताल की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *