सेमरिया में विधायक का गुंडाराज! पहले जनपद सीईओ को धमकाया फिर गुर्गो से करा दी पिटाई?मचा हड़कंप

 

रीवा। सेमरिया विधानसभा में विधायक केपी त्रिपाठी का गुंडाराज है, विधायक के गुर्गो से जनता तो क्या अब प्रशासनिक अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है…

रीवा। सेमरिया विधानसभा में विधायक केपी त्रिपाठी का गुंडाराज है, विधायक के गुर्गो से जनता तो क्या अब प्रशासनिक अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है, ऐसा हम नहीं अब हर जनता की जुबान पर है, पूरे सेमरिया क्षेत्र में मंगलवार को इस बात को लेकर चर्चा हो रही है, वजह सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा पर हुआ प्राणघातक हमला है,

बता दें कि चर्चाओं में इस घटना का जिम्मेदार विधायक केपी त्रिपाठी को ही बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि उनके द्वारा ही पहले सीईओ को धमकाया गया और बाद में गुर्गो से पिटाई करा दी गई। इस घटना के बाद से सिरमौर और सेमरिया दोनो विधानसभा में हड़कंप मचा हुआ है, विधायक केपी त्रिपाठी पर ही चर्चाओं में खुल्ला आरोप लगाकर इसकी निंदा की जा रही है।

आडियो वॉयरल

बता दें कि घटना से जुड़ा हुआ ही एक आडियो वॉयरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि इसमें विधायक केपी त्रिपाठी जनपद सीईओ एसके मिश्रा को धमका रहे हैं, वह अपने आदमी पर मेहरबानी की बात सीईओ से कर रहे है लेकिन वह ऐसा करने से साफ इंकार कर रहे हैं, इतना ही नहीं केपी त्रिपाठी ने जनपद सीईओ को कहा कि तुम्हें हटवाएंगे नहीं तुम खुद हट जाओगे, इसका मतलब सीधा धमकी निकाला जा रहा है, चर्चा के अनुसार कुछ घंटो बाद ही जनपद सीईओ पर हमला हुआ और उनकी गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर दी गई, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुनिए धमकी भरा ऑडियो

आडियो जमकर वॉयरल हो रहा है जिसमें विधायक और अधिकारी एक-दूसरे की ही पोल भी खोल रहे हैं और विधायक उसे देख लेने की बात कह रहे हैं। हालांकि विंध्य वाणी न्यूज इस वॉयरल आडियो की पुष्टि नहीं करता है और न ही विधायक पर लग रहे आरोपो की पुष्टि करता है यह खबर केवल लोगो के बीच हो रही चर्चाओं पर आधारित है और चर्चाएं कितनी सही हैं यह जांच के बाद ही सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *